दुनिया का प्रसिद्ध बैडमिंटन ब्रांड विक्टर रैकेट्स का भारतीय बाजार में प्रवेश, दिल्ली में पहला शोरूम 

By: Dilip Kumar
4/13/2024 12:59:11 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। जर्मनी, इंडोनेशिया, जापान, थाईलैंड और चीन सहित दुनिया भर में शाखाओं के साथ, ताइवान स्थित बैडमिंटन ब्रांड भारतीय उपभोक्ताओं को परिधान, ग्रिप, किट बैग, रैकेट, जूते, शटलकॉक, स्ट्रिंग्स और बैडमिंटन से संबंधित अन्य उत्पादों सहित गुणवत्ता वाले बैडमिंटन उपकरण प्रदान करने के लिए भारतीय बाजार में फिर से प्रवेश कर रहा है। विक्टर के दुनिया भर में 426 शोरूम हैं, जो आज हम नई दिल्ली में खोल रहे हैं। भारत के इसके महाप्रबंधक बेन ह्सियुंग कहते हैं। “यह हमारा पहला आधिकारिक ब्रांड शोरूम है, और यह हमारी भारत योजनाओं की शुरुआत है। देर आए दुरुस्त आए, तो कभी नहीं से बेहतर है।

"विक्टर में, हम मानते हैं कि बैडमिंटन सिर्फ़ खिलाड़ियों के लिए ही नहीं है, बल्कि यह एक ऐसा खेल है जिसमें वे एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते हैं। बैडमिंटन का मज़ा उपभोक्ता भी उठा सकते हैं। शोरूम में, आप पाएंगे कि विक्टर के पास खिलाड़ियों के प्रदर्शन के लिए पेशेवर बैडमिंटन उपकरण हैं, और हमारे युवा ग्राहकों के लिए स्पाइडर-मैन रैकेट और क्रेयॉन शिन-चैन जूते जैसे कई मजेदार सहयोग हैं," बेन ह्सियुंग ने कहा। विक्टर अश्विनी पोनप्पा, भारत की महिला और मिश्रित युगल बैडमिंटन टूर्नामेंट विजेता, और प्रणय एचएस, भारत के शीर्ष पुरुष एकल बैडमिंटन खिलाड़ी के आधिकारिक प्रायोजक भी हैं।

विक्टर के शोरूम के उद्घाटन के दौरान अश्विनी ने कहा, "भारत में ब्रांड की आधिकारिक उपस्थिति भारतीय बैडमिंटन की क्षमता में इसके विश्वास का एक बयान है और बैडमिंटन के प्रति उत्साही लोगों के लिए अपने सपनों का पीछा करने के लिए एक केंद्र बनाने में सहायक हो सकती है।" प्रणय एचएस विक्टर के आधिकारिक ब्रांड शोरूम की उपस्थिति को शुरुआती से लेकर अनुभवी खिलाड़ियों तक भारतीय बैडमिंटन के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक केंद्र कहते हैं। विक्टर शोरूम डीएलएफ टावर्स मोती नगर में स्थित है। शोरूम सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक खुला रहता है। अपराह्न, सोमवार से शुक्रवार।


comments