'शो 'झलक दिखला जा' ने किया अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट्स का खुलासा, अब होगा अल्टीमेट चैंपियन के लिए जोरदार

By: Dilip Kumar
2/29/2024 8:46:55 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। सभी का बेहद पसंदीदा सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा, ने भारत में अपने मूल घर में विजयी वापसी की, और नवंबर 2023 में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रीमियर हुआ। एक नॉन-डांसर से एक डांसर बनने तक, सेलिब्रिटी प्रतियोगियों के सुहाने सफर के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले इस शो में इस साल के होस्ट थे - ऋत्विक धनजानी और गौहर खान, जिन्होंने अपनी हाजिरजवाबी और आकर्षण से दर्शकों का मनोरंजन किया।

प्रतिष्ठित एफएएम तिकड़ी - फराह खान, अरशद वारसी और मलाइका अरोड़ा द्वारा प्रेरित और जज किए गए शो को आखिरकार अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट्स मिल गए हैं। हर फाइनलिस्ट ने अपने डांस स्किल्स, कड़ी मेहनत, अपनी लगन और क्रिएटिविटी से दर्शकों और जजों को समान रूप से प्रभावित किया है, जिससे वे इस सीज़न की चैंपियनशिप के लिए टॉप दावेदार बन गए हैं। तो, अब शुरू हो रहा है अल्टीमेटम चैंपियन बनने का मुकाबला, जब टॉप 5 ने पूरे देश को प्रभावित करने के लिए आखिरी बार अपना बेस्ट डांस पेश किया।

सेमीफाइनल में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के बाद जिन सेलिब्रिटी कंटेंस्टेंट्स ने फाइनल में जगह बनाई, उनमें शामिल हैं - कोरियोग्राफर अनुराधा अयंगर के साथ टेलीविजन के दिल की धड़कन शोएब इब्राहिम, कोरियोग्राफर आकाश थापा के साथ सेलिब्रिटी टीन एक्टर अद्रिजा सिन्हा, कोरियोग्राफर सोनाली कर के साथ इंडियन प्लेबैक सिंगर श्रीराम चंद्रा, कोरियोग्राफर आशुतोष पवार के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन मनीषा रानी और कोरियोग्राफर सागर बोरा के स


comments