वीर शिरोमणी महाराणा प्रताप जी का अपमान नहीं सहेगा क्षत्रिय समाज: डॉ. शैलेन्द्र पाल सिंह

By: Dilip Kumar
5/5/2024 6:01:27 PM
अलीगढ़

राजपाल सिंह आर्य की रिपोर्ट। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा अलीगढ़ के पदाधिकारियों ने रविवार को प्रदेश प्रभारी डॉ शैलेन्द्र पाल सिंह के नेतृत्व में मैनपुरी में करहल चौराहे पर स्थापित राष्ट्रभक्त वीर शिरोमणी महाराणा प्रताप जी की प्रतिमा पर चढ़कर कुछ अराजक उपद्रवी लोगो द्वारा अशोभनीय कृत्य करने एवम अपमानित करने पर रोष व्यक्त करते हुए महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम एक ज्ञापन अपर जिलाधिकारी नगर अमित भट्ट को सौंपा। जिला उपाध्यक्ष यशवर्धन राणा ने कहा कि क्षत्रिय कुलभूषण महाराणा प्रताप जी ने देश की अखंडता के लिए केसरिया झंडे को उठाया था और आज एक विशेष पार्टी के अराजक तत्व महाराणा प्रताप जी का अपमान करके चुनावी माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के उपद्रवी लोग इस तरह का घिनौना काम करके क्षत्रिय समाज को ललकारने की कोशिश न करें अन्यथा अंजाम बहुत गलत होंगे।
डॉ. मानवेंद्र सिंह ने कहा कि जिस योद्धा ने इस देश के लिए अपना खून बहाया लेकिन अपने जीते जी मुगलों को सफल नहीं होने दिया आज उनका अपमान देश का अपमान है।
हरीश प्रताप सिंह ने कहा कि 9मई को देश राष्ट्रभक्त वीर शिरोमणी महाराणा प्रताप जी 484 वी जयंती मनाने जा रहा है और कुछ दूषित मानसिकता के लोग उनका अपमान करते है वो यह भूल जाते है की इस समय प्रदेश में मुगलों का शासन नही बल्कि राष्ट्रभक्त योगी आदित्यनाथ जी का शासन है इसलिए ऐसे लोगो को चिन्हित कर कठोर से कठोर कार्यवाही की जाए नही तो क्षत्रिय समाज रोड पर उतरने के लिए बाध्य होगा। इस अवसर पर ज्ञानेंद्र पाल सिंह,अमित ठाकुर,अनिल सिंह, पूरन सिंह,धीरज ठाकुर ,सुधीर सिंह,महेंद्र प्रताप सिंह,सोनू बाबा ठाकुर,दलवीर सिंह ,शाल्यराज सिंह, हरेन्द्र सिंह सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।


comments