एमटीवी के आगामी शो डेट की मेजबानी करेंगे उमर रियाज और आकांक्षा पुरी  

By: Dilip Kumar
1/31/2024 6:56:01 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। अपने हाथों में शैंपेन पकड़ें और फैशनपरस्तों के लिये तैयार हो जाएं। आप अपने दिल को एमटीवी के द्वारा लाए गये शानदार मैचमेकिंग शो रनवे पर केन्द्रित करने वाले हैं। फरवरी में दो मनमोहक सितारे, दिलकश आकांक्षा पुरी और जानदार उमर रियाज वेलेंटाइन डे रोमांस को एक बार फिर से परिभाषित करने वाले शो डेट2 रिमेम्बर मिस्टर एंड मिस रनवे मॉडल की मेजबानी करेंगे। 

एक ऐसे कैटवॉक के बारे में कल्पना करें जहां कामदेव का आकर्षण है, जहां महत्वाकांक्षी मॉडल न केवल ताज, बल्कि सच्चे संबंध के लिये उत्साहित है। इस अवसर पर कैमरा दल मॉडल के हर पल के भाव को कैद करता है और रनवे, स्पॉट लाइट से कहीं अधिक प्रतिस्पर्धा की चिंगारी भड़काता है। यह महत्वाकांक्षा को बढ़ाने वाला, आंखों को गर्माहट देने वाला बेहद सुनहरा कॉकटेल ड्रामा है, जो आपको रोमांचित करेगा। 17 फरवरी 2024 को प्रसारित होने वाले फैशनपरस्तों की इस प्रेम कहानी को देखने के लिये कैलेंडर में निशान लगा लें। तो, रोज-रोज के डिनर डेट और वही पुराने चॉकलेट के रूटीन से बाहर आएं।

इस फरवरी, बडीज प्रोडक्शंस और K2S मीडिया D2R के साथ आ रहे हैं, जहां आकांक्षा की संक्रामक ऊर्जा है और उमर का चुंबकीय करिश्मा आपको प्यार, रोशनी और के मौसम में मार्गदर्शन करता है ऊँची एड़ी का दिल टूटना.  डी2आर का हिस्सा बनने पर आकांक्षा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "प्यार की आवाज शब्दों से अधिक बुलंद है, और मैं इसकी आवाज बनकर रोमांचित हूं। डी2आर के मेजबान के रूप में मुझे प्यार के खूबसूरत पलों का जश्न मनाने का मौका मिलता है। यह शो सिर्फ प्यार पाने के बारे में ही नहीं है, बल्कि यह नियमों को फिर से लिखे जाने, अनहोनी को स्वीकारने, स्क्रीन पर सच्चे संबंध के जादू फूटने के बारे में है”

इस बारे में उमर ने बताया कि "रियलिटी शो की दुनिया में डी2आर एक अनोखा मोड़ है। रियलिटी टीवी केवल मनोरंजन के लिये नहीं है यह लोगों की भावनाओं के उतार-चढ़ाव से जुड़ा है। डी2आर आत्मिक साथी बनने बनने का वादा करता है और इसके लिये मैं उनकी कहानियों को कशीदे(टेपेस्ट्री) में बुनने का इंतजार नहीं कर सकता जो हर दर्शक को प्रभावित करता है।"   डेट 2 रिमेंबर मिस्टर एंड मिस रनवे मॉडल प्रीमियर की अनोखी प्रेम कहानी के किसी भी मनमोहक पल को न चूकें। एक ऐसे रोमांचक सफर के लिये तैयार रहें जहां प्यार और फैशन का एक आदर्श मेल है।


comments