आयशा सिंह ने रोशनी के प्रति अपने प्यार के बारे में खुलकर बात की!

By: Dilip Kumar
11/14/2023 2:37:33 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। आयशा सिंह एक ऐसी अभिनेत्री है जो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनको ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी सीरियल में उनके अभूतपूर्व काम के लिए जाना जाता है और उनके किरदार को सभी ने बेहद पसंद किया था। आयशा सिंह जो प्रशंसक है जो उनकी असली ताकत है, और वे उनके करियर के अच्छे और बुरे समय में उनके साथ रहे है। आयशा सिंह सभी त्योहारों को उत्साह के साथ मनाती है और इस साल दिवाली को लेकर भी उन्होंने अपनी विशेष योजनाएं को साझा किया। इस बारे में उन्होंने बताया की,

"हर साल की तरह, इस साल भी दिवाली घर पर परिवार के साथ इस समय का आनंद लेने के बारे में है। हालांकि, सजने-संवरने या जश्न मनाने से ज्यादा, सजावट और रोशनी ही मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित करती है। हर साल, जब घर की साज-सज्जा की बात आती है तो नेतृत्व करने की जिम्मेदारी मैं अपने ऊपर लेती हूं। दीयों की खरीददारी से लेकर उसे सौंदर्यपूर्ण तरीके से रखने तक और फिर रंगोली डिजाइनों को बनाने तक, मुझे यह सब बहुत पसंद है। यह वास्तव में मुझे खुशी देता है। इसके अलावा, मैं दिल से पटाखे को पसंद करने वाली व्यक्ति हूं। बचपन में, मैंने बहुत सारे पटाखे फोड़े हैं, खासकर अपने भाई-बहनों के साथ और मुझे यह बहुत पसंद था। मुझे अब भी यह पसंद है।

हालांकि, समय और जागरूकता के साथ, मैंने पटाखों का उपयोग कम से कम 80% तक कम कर दिया है। मैंने दिवाली के दौरान पटाखों की खपत लगभग 80% कम कर दी है क्योंकि इसके आसपास सकारात्मक जागरूकता है। इसके अलावा, अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि यह वह समय है जब मैं मिठाई खाने से खुद को रोक नहीं पाती हूँ। तो हां, यह भी दिवाली का एक रोमांचक हिस्सा है। (मुस्कान) मेरे सभी प्रशंसकों को दिवाली 2023 की हार्दिक शुभकामनाएं।"

 


comments