नेहा सोलंकी उर्फ तितली ने गुजराती खाने का चखा स्वाद, जानिए क्या कहा ?

By: Dilip Kumar
6/8/2023 12:39:24 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए लेकर आया है एक अलग और पहले कभी न देखी गई लव स्टोरी जिसका नाम है 'तितली'। यह शो आपको रोमांस के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या यह वाकई प्यार है? इसमें एक्ट्रेस नेहा सोलंकी तितली के टाइटिलर किरदार में नजर आएंगी जोकि एक गुजराती लड़की का हैं। बता दें, नेहा नैनीताल से नाता रखती हैं। ऐसे में शो में अपने किरदार के लिए उन्होंने गुजराती भाषा सीखी हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस अब गुजराती फूड की भी दीवानी हो गई हैं।

इस पर बात करते हुए नेहा सोलंकी उर्फ तितली ने साझा किया, "मैं नैनीताल से हूं और अपने शो तितली के लिए मुझे एक गुजराती लड़की का किरदार निभाना है। अपने किरदार के लिए सटीक होने के लिए मैंने गुजराती व्यंजनों को आजमाने के बारे में सोचा। जब मैं मुंबई आई, तो मैंने महाराष्ट्रीयन और गुजराती खानों के बारे में बहुत कुछ सुना था, जिसने मुझे इसे आजमाने के लिए और ज्यादा इच्छुक बना दिया। मूंग दाल की खिचड़ी पहली गुजराती डिश थी जिसे मैंने ट्राई किया और तब से मैं इसकी फैन हूं। कढ़ी के साथ इसका स्वाद लाजवाब होता है। हाल ही में, मुझे गुजराती क्यूज़ीन का पता लगाने का मौका मिला जिसमें सोलह से अठारह विभिन्न प्रकार के व्यंजन शामिल थे और मेरे पेट से ज्यादा मेरा दिल भर आया था।

स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प कंटेंट देने के लिए जाना जाता है। यह कहना सही होगा कि यह चैनल विशेष रूप से एक ऐसा हब है जहां दर्शक अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, चाशनी और फालतू, जो कैरेक्टर एम्पावरमेंट पर फोकस करता है जैसे कई और आकर्षक शोज के अद्भुत लाइनअप को देखते हुए भावनाओं के बवंडर से गुजरते हैं। दर्शकों ने इस तरह के कंटेंट को खूब सराहा भी है। स्टारप्लस ने हमेशा अपने दर्शकों को अपनी कहानी के प्लॉट के साथ टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखना सुनिश्चित किया है। स्टारप्लस के शोज में आकांक्षी महिला किरदार को दिखाया गया है, जिसे दर्शकों से काफी प्यार मिला है। कह सकते है कि शोज के ये फीमेल कैरेक्टर आज देश की न जाने कितनी महिलाओं के लिए एक सॉलिड रोल मॉडल बन चुकी है।

तितली के साथ, स्टार प्लस का यही इरादा है और साथ ही अपने दर्शकों के लिए स्टोरीटेलिंग के एक अनोखे तरीके के साथ आगे बढ़ने की कोशिश भी है। ये शो 6 जून से रात 11 बजे स्टारप्लस पर सोमवार से रविवार तक दिखाया जाएगा। तितली का निर्माण स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।


comments