मोदी ने तीसरी बार की यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 की तारीफ 

By: Dilip Kumar
3/9/2024 2:13:27 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल ३७० को मिल रही है बहुत अच्छा प्रतिक्रिया ! कहानी जहा कश्मीर से जुड़े आर्टिकल 370 हटाने की ऐतिहासिक घटना के इर्द गिर्द घूमती और वह के जो सुधरे हालत है उसे भी दर्शाती है हर भारतीय को यह फिल्म गौरवान्वित महसूस कराती है। और इसी प्रयास की सराहना करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस फिल्म को बनाने वाली टीम की सराहना की है. यह तीसरी बार है जब प्रधानमंत्री द्वारा अनुच्छेद 370 की सराहना की गई है।

हाल ही में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, ''अनुच्छेद 370 को हटाना इतनी बड़ी उपलब्धि है कि आज इस पर फिल्में बन रही हैं। यह काफी लोकप्रिय हो रहा है। देश में पहली बार लोगों ने इस ऐतिहासिक में रुचि लेना शुरू कर दिया है।

जियो स्टूडियोज और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्माता की ओर से, आर्टिकल 370, एक हाई-ऑक्टेन एक्शन राजनीतिक ड्रामा है, जिसका शीर्षक यामी गौतम है और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित है। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।


comments