एकता कपूर ने इस खास वजह से "लव सेक्स और धोखा 2" के लिए चुना दिबाकर बनर्जी का नाम

By: Dilip Kumar
4/16/2024 7:00:59 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। प्रोड्यूसर एकता आर कपूर और डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने सच में 2010 की फिल्म लव सेक्स और धोखा में कैमरे के दौर के प्यार की एक कमाल की कहानी दर्शकों के सामने लाई थी। इस फिल्म ने बहुत सारी तारीफें अपने नाम की थी। जिसके बाद अब इस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की जोड़ी ने फिल्म के सीक्वल यानी लव सेक्स और धोखा 2 को रिलीज करने की तैयारी कर ली है। फिल्म के ट्रेलर ने अपने रिलीज से पहले ही हर तरफ लोगों के बीच में अपने अनोखे विषय की वजह से चर्चा का माहौल बनाया है। क्योंकि फिल्म की कहानी डिजिटल दुनिया पर आधारित है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह आज के युवा इसमें डूबे हुए हैं।

ऐसे में जब फिल्म के सीक्वल को बनाने का ख्याल एकता के मन में आया, तब से उनके दिमाग में सिर्फ दिबाकर का नाम ही अटका हुआ है, और इसकी वजह यह है कि दिबाकर ही वो शख्स हैं जो अनोखे और अलग तरीके से सोशल कमेंट्री कर सकते हैं। इस बारे में बात करते हुए एकता कपूर कहती हैं, "जब से मेरे दिमाग में LSD 2 बनाने का खयाल आया, मुझे पूरा यकीन था कि यह दिबाकर के साथ ही होगा। वह इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक हैं। LSD2 की तरह ही हमारे साथ काम करने की भी जर्नी यूनिक और रियल है। वह सबसे अनोखे तरीके से सोशल कमेंट्री कर सकते हैं, और साथ ही दर्शकों को एंटरटेन भी कर सकते हैं! यह फ्रैंचाइजी अपनी सच्चाई के साथ बनी हुई रहेगी, और यह ईमानदार, दृढ़ और जुड़ाव महसूस करने वाली रहेगी।"

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, "लव सेक्स और धोखा 2", जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


comments