हार की बौखलाहट के चलते खुलेआम भारत के प्रधानमंत्री नफरत का बीज बो रहे है: श्रीनिवास बी वी

By: Dilip Kumar
4/23/2024 5:01:15 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। भारतीय युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के झूठे बयानों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी को कांग्रेस मैनिफेस्टो की कॉपी पेस्ट की। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि हार की बौखलाहट के चलते खुलेआम भारत के प्रधानमंत्री नफरत का बीज बो रहे है। मोदी जी के झूठ का स्तर इतना गिर गया है कि घबरा कर वह अब जनता को मुद्दों से भटकाना चाहते हैं। मोदी जी ने जो कहा वो हेट स्पीच तो है ही, ध्यान भटकाने की एक सोची समझी चाल है। प्रधानमंत्री ने वही किया जो उन्हें संघ के संस्कारों में मिला है।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी ने यह भी कहा कि देश की 140 करोड़ जनता अब इस झूठ के झाँसे में नहीं आने वाली। हमारा घोषणापत्र हर एक भारतीय के लिए है।सबकी बराबरी की बात करता है। सबके लिए न्याय की बात करता है। भारत के इतिहास में किसी भी प्रधानमंत्री ने अपने पद की गरिमा को इतना नहीं गिराया, जितना मोदी जी ने गिराया है।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी ने प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में कहीं भी 'हिंदू-मुसलमान' शब्द लिखा हो तो दिखा दें। यह चुनौती स्वीकार करें, या झूठ बोलना बंद कर दें। प्रदर्शन के दौरान दिल्ली युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रणविजय सिंह लोचव, कार्यकारी अध्यक्ष शुभम शर्मा और अनेकों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मैनिफेस्टो की कॉपी को प्रधानमंत्री मोदी को भेजी और उनसे आग्रह किया नफरत की राजनीति व अपनी झूठ की दुकान को बंद करे।


comments