पहले दो हफ्तों में 11.7 मिलियन व्यूवरशिप के साथ एनिमल ने सालार और डंकी को भी पछाड़ा

By: Dilip Kumar
3/9/2024 2:11:18 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। ''एनिमल'' ने एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल कर ली है, जिसने लगातार छह हफ्तों तक नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्मों में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में अपना स्थान हासिल कर लिया है। यह उल्लेखनीय उपलब्धि भूषण कुमार द्वारा निर्मित की गई लोकप्रिय और सकारात्मक फ़िल्म है। और संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दुनिया भर से दर्शक देख रहे है।

"एनिमल" को पहले सप्ताह में 6.2 मिलियन दर्शकों ने देखी जिसने नेटफ्लिक्स पर 4.9 मिलियन व्यूज के साथ डंकी और 1.6 मिलियन व्यूज के साथ सालार को पछाड़ दिया है। जबकि, अपने दूसरे सप्ताह में, एनिमल ने 5.5 मिलियन व्यूज प्राप्त किए, और एक बार फिर क्रमशः 4.2 मिलियन और 1.9 मिलियन व्यूज के साथ डंकी और सालार को पीछे छोड़ दिया, यह फिल्म सप्ताह दर सप्ताह दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही है।

डिजिटल क्षेत्र में अग्रणी के रूप में विश्व स्तर पर अपनी स्थिति को मजबूत करते हुए, एनिमल की लोकप्रियता सीमाओं से परे है, पहले सप्ताह में छह देशों में शीर्ष 10 में इसकी रैंकिंग, दूसरे सप्ताह में 17 देशों में विस्तार, और उसके अगले सप्ताह नौ देशों में मजबूत उपस्थिति बनाए रखे है। एनिमल ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। भूषण कुमार निर्मित और संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित यह फिल्म 2023 की सबसे पसंदीदा फिल्म बन गई। यह रोमांचक पारिवारिक ड्रामा अब नेटफ्लिक्स पर नया मुक़ाम हासिल कर रही है, फैन्स द्वारा सालार और डंकी जैसी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ है।

https://www.netflix.com/tudum/top10/india?week=2024-02-11


comments