लैंडमार्क द्वारा कार्यस्थल विलासिता में आदर्श बदलाव की शुरुआत

By: Dilip Kumar
2/13/2024 9:42:47 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। रियल एस्टेट नवाचार में अग्रणी कंपनी लैंडमार्क ने साइबरपार्क, सेक्टर 67, गुरुग्राम में अपनी नवीनतम उत्कृष्ट संरचना, लैंडमार्क सेल्स ऑफिस का अनावरण किया। 24,000 वर्ग फुट में फैला यह स्थान सोनाली भगवती के नेतृत्व में प्रतिष्ठित डिजाइनरों के एक समूह द्वारा महत्वपूर्ण निवेश के साथ बनाया गया है। अपने संचालन में सबसे महत्वपूर्ण लक्ष्यों में से एक के रूप में स्थिरता को बनाए रखते हुए, लैंडमार्क ने अपने नए कार्यालय स्थान को पर्यावरण-अनुकूल सामग्रियों से तैयार किया है। प्राकृतिक दृश्यों से सुसज्जित छत ताजी हवा का झोंका उपलब्ध कराती है, जो ऐसा वातावरण बनाने के लिए लैंडमार्क के समर्पण का प्रतीक है जो प्रकृति के अनुकूल है और साथ-साथ भविष्य के साथ भी मेल खाता है।यह 7 सितारा सुविधा अपेक्षाओं से कहीं आगे है, जिसमें अनुभवात्मक केंद्र, लचीले सम्मेलन स्थल और "पड़ोस" शैली के कार्यस्थल हैं जो नए युग के कार्यस्थलों के लिए सहयोग को बढ़ावा देते हैं। लैंडमार्क सेल्स ऑफिस एक ऐसा स्थान है जहां विलासिता और नवीनता का संगम होता है।

लैंडमार्क ग्रुप के अध्यक्ष और एमडी संदीप छिल्लर कहते हैं, “जब हम इस स्थान को डिज़ाइन कर रहे थे, तो दृष्टिकोण यह था – यह डिज़ाइन कुछ अलग और विशेष हो। हम ऐसी जगहें बनाने में विश्वास करते हैं जो प्रेरणा देती हों। लैंडमार्क सेल्स ऑफिस नवोन्मेषी, टिकाऊ और सहयोगात्मक कार्यस्थल उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। यह दूरदर्शी व्यवसायों और केवल ऑफिस से कहीं अधिक की चाहत रखने वाले पेशेवरों की आवश्यकता को पूरा करता है - एक ऐसा वातावरण जो रचनात्मकता और सफलता को बढ़ावा देता है। लैंडमार्क आपको काम करने का भावी अनुभव लेने के लिए आमंत्रित करता है”,

डीपीए में पार्टनर सोनाली भगवती कहती हैं, "लैंडमार्क सेल्स ऑफिस मेरे लिए एक विशेष परियोजना है। हम एक ऐसा स्थान डिजाइन करना चाहते थे जो नवीन और परिष्कृत हो और लैंडमार्क के लिए एक ब्रांड पहचान बनाए। ये ऑफिस ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए शानदार वैभव की सोच के साथ-साथ जैविक सामग्रियों और प्रारूपों का एक विचारपूर्ण मिश्रण प्रदर्शित करते हैं। विस्तृत फ़्लोर प्लेट मूल रूप से नवाचार डिज़ाइन तत्वों को एकीकृत करती है जो बनावट में विविधता पैदा करते हुए अनूठा सामंजस्य बिठाते हैं।“ सोनाली भगवती 30 वर्षों का अनुभव रखने वाली एक पुरस्कार विजेता वास्तुकार हैं वह भारत के शीर्ष 20 वास्तुकारों में से एक मानी जाती हैं। विविध परियोजनाएं और कई अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार हासिल करने वाली विश्व स्तर पर प्रशंसित वास्तुशिल्प फर्म, डीपीए का नेतृत्व करने वाली सोनाली को उच्च गुणवत्ता वाले आवास, कार्यालय, होटल और क्लब प्रदान करने में उत्कृष्टता हासिल है।


comments