चुनाव से पहले राजनीति पतझड़ जोरों पर :खोसला

By: Dilip Kumar
3/27/2024 10:20:55 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। दिल्ली प्रदेश नेशनल पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष राजीव जोली खोसला ने कहा कि पतझड़ के मौसम में पेड़ पौधों पर पुरानी पत्तियां टूट कर नहीं पत्तियां आ रही है और पेड़ पौधे हर तरफ हरे हरे नजर आते हैं. इस प्रकार 2024 लोकसभा चुनाव से पहले दलों के सांसद विधायक अपने-अपने दलों से टूटकर अपने आप को भारी भरकम कहे जाने वाले पेड़ पर जा रहे हैं चाहे उन्होंने जितना भी भ्रष्टाचार किया.

खोसला ने कहा कि भारत की जनता को पतझड़ के दौरान होने वाले दल बदल कर जनता के साथ धोखा करने वाले जनप्रतिनिधियों को सबक सिखाना चाहिए कि वह आज दूसरे दल में जाते ही पहले वाले दल को हर प्रकार की खरी खोटी कहते हैं और दूसरे दल में जाने के बाद उसी के ही गुणगान करने लग जाते हैं. भारत की जनता अब जागरुक हो चुकी है इन सबको मुंहतोड़ जवाब देने के लिए. आज दिल्ली के मुख्यमंत्री जेल से ही सरकार चला रहे हैं. भारत सरकार को चाहिए कि दिल्ली के सभी नागरिकों को भी जेल में भेज देना चाहिए क्योंकि जेल से ही मुख्यमंत्री फरमान दे रहे हैं.

दिल्ली को अपने राहनवा कहाने वाला भारी भरकम भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में है और वह कह रहे हैं कि हमने कुछ नहीं किया जबकि सरकारी आवास में भी 50 करोड रुपए से भी ज्यादा खर्च कर दिए जरूरत से ज्यादा दम लेकर टिकट बेचने का आरोप भी है दिल्ली की जनता क्या सोच रही है आने वाले चुनाव में सोच समझकर उम्मीदवार का चयन करें जो आपकी बात सुने जिससे आप मिल सके क्योंकि चुनाव जीतने के बाद कोई भी जनप्रतिनिधि जनता से मिलने की वजह दूरियां बढ़ा देता है


comments