जेक्‍यूआर स्‍पोर्ट्स ने नया स्‍नीकर कलेक्‍शन ‘स्‍टाइल’ लॉन्‍च किया

By: Dilip Kumar
8/5/2023 3:37:28 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। स्‍पोर्ट्स और स्‍नीकर फुटवियर बनाने वाली अग्रणी कंपनी जेक्‍यूआर स्‍पोर्ट्स ने नया स्‍नीकर कलेक्‍शन ‘स्‍टाइल’ लॉन्‍च किया है। स्‍नीकर के शौकीनों एवं फैशन में आने रहने वाले लोगों को आकर्षित करने के लिये डिजाइन किया गया, यह नया कलेक्‍शन अत्‍याधुनिक स्‍टाइल, जबर्दस्‍त कम्‍फर्ट और बेजोड़ परफॉर्मेंस का एक परफेक्‍ट संयोजन है। स्‍टाइल कलेक्‍शन में अभिनव डिजाइनों की एक व्‍यापक विविधता है, जिसमें रेगुलर क्‍लासिक स्‍नीकर्स, मिड-एंकल स्‍नीकर्स, आदि शामिल हैं। इस रेंज की कीमत 999 रूपये से लेकर 2999 रूपये के बीच है और यह हर उम्र और जेंडर के की जरूरतों, पसंद तथा बजट के मुताबिक फैशनेबल स्‍नीकर्स की पेशकश करती है।

लाइटवेट डिजाइन, बेहतरीन ब्रीथेबिलिटी, किफायती कीमतें और रिस्‍पॉन्‍स देने वाली कुशनिंग इस नये स्‍नीकर कलेक्‍शन की महत्‍वपूर्ण खूबियाँ हैं। जेक्‍यूआर स्‍पोर्ट्स की उत्‍पाद श्रृंखला “स्‍टाइल’’ के डिजाइन फैशनेबल और आकर्षक हैं, यह बेजोड़ आराम और परफॉर्मेंस देने वाली टेक्‍नोलॉजी के साथ आते हैं और इनमें अनोखें रंगों, पैटर्न्‍स तथा टेक्‍सचर्स का सही संतुलन है। टीम ने स्‍नीकर के डिजाइन की पारंपरिक सीमाओं के पार जाने वाली अलग और फैशन में आगे की खूबसूरती बनाने के लिये अत्‍याधुनिक सामग्री तथा कुशनिंग के एडवांस्‍ड सिस्‍टम्‍स का इस्‍तेमाल कर हर स्‍नीकर को बड़ी सावधानी से बनाया है।

जेक्‍यूआर स्‍पोर्ट्स के सीईओ रिंकू गर्ग ने कहा, “हम समझते हैं कि स्‍नीकर्स सिर्फ फुटवियर से कहीं बढ़कर हो गये हैं और वे अब निजी स्‍टाइल तथा अपनी अभिव्‍यक्ति का प्रतीक हैं। अपने नये कलेक्‍शन के साथ हम कम्‍फर्ट ज़ोन से बाहर निकले हैं और हमने डिजाइन, कम्‍फर्ट तथा परफॉर्मेंस के लिये अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाया है, ताकि स्‍नीकर के शौकीनों को सचमुच में एक बेजोड़ अनुभव दिया जा सके। हमें उम्‍मीद है कि “’स्‍टाइल’’ को उपभोक्‍ता अच्‍छी तरह से अपनाएंगे और यह कई लोगों के लिये फैशन का भरोसेमंद स्‍टेटमेंट बनेगी।” 

जेक्‍यूआर स्‍पोर्ट्स के प्रबंध निदेशक सुनील गर्ग ने कहा, “हम ऐसे उत्‍पादों की पेशकश करना चाहते हैं, जो न सिर्फ बेजोड़ दिखें, बल्कि परफॉर्मेंस और कम्‍फर्ट के मामले में भी अव्‍वल दर्जे के हों। हमारा नया स्‍नीकर कलेक्‍शन ‘स्‍टाइल’ फुटवियर डिजाइन में उत्‍कृष्‍टता के लिये किये जाने वाले हमारे प्रयासों का सार दर्शाती है। सदाबहार क्‍लासिक्‍स से लेकर ट्रेंडसेटिंग डिजाइनों तक, सभी को शामिल वाली इस रेंज में सबके लिए कुछ न कुछ जरूर है। नये कलेक्‍शन का अनावरण कर हम उत्‍साहित हैं और बाजार से सकारात्‍मक प्रतिक्रिया की उम्‍मीद करते हैं।” 

2014 में अपनी शुरूआत के बाद से ही, जेक्‍यूआर स्‍पोर्ट्स ने खुद को स्‍पोर्ट्स और स्‍नीकर इंडस्‍ट्री के प्रमुख ब्राण्‍ड के तौर पर स्‍थापित करने में सफलता हासिल की है। नये कलेक्‍शन का लॉन्‍च होना शिल्‍पकारिता, नवाचार और ग्राहक को प्राथमिकता देने वाली सोच के लिये उसकी अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। यह ब्राण्‍ड इमेज को और भी बढ़ाता है और दुनियाभर में स्‍नीकर के शौकीनों की जरूरतों तथा पसंद को पूरा करते हुए अभूतपूर्व डिजाइन और टेक्‍नोलॉजीस को पेश करने की उसकी प्रतिष्‍ठा को मजबूती देता है। 

जेक्‍यूआर स्‍पोर्ट्स के उत्‍पाद इसके मजबूत वितरण तंत्र के माध्‍यम से खुदरा स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध हैं। ब्राण्‍ड ने हाल ही में ई-कॉमर्स में भी कदम रखा है और इसके उत्‍पाद अग्रणी मार्केटप्‍लेसेस, जैसे कि अमेज़न, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, आदि पर उपलब्‍ध हैं। जेक्‍यूआर स्‍पोर्ट्स और इसके नये स्‍नीकर कलेक्‍शन के बारे में ज्‍यादा जानकारी के लिये कृपया www.jqrsports.com पर जाएं।


comments