इंडिया डिज़ाइनर शो जेन-एक्स शो स्टॉपर @स्टेफी पटेल @अनुप्रिया

By: Dilip Kumar
7/5/2023 5:10:57 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। इंडिया डिज़ाइनर शो (आईडीएस) जेन-एक्स 2023, एक लक्जरी लाइफस्टाइल शो, 2 तारीख को रोज़ेट हाउस, एयरोसिटी नई दिल्ली में भारत के युवा और उभरते डिजाइनरों को प्रदर्शित करके भारतीय फैशन डिजाइनरों की अगली पीढ़ी की असाधारण प्रतिभा का जश्न मनाया और प्रदर्शित किया गया। जुलाई 2023। अभिनेता अनुप्रिया गोयनका, स्टेफी पटेल और दिनेश मोहन को आईडीएस जेनएक्स में शोस्टॉपर के रूप में मनाया गया।

आईडीएस जेनएक्स हमारे देश के डिजाइनों में मौजूद एक्स फैक्टर को प्रदर्शित करने पर केंद्रित है। हमारे पास भारतीय संस्कृति से प्रेरित डिजाइनों और विश्व स्तरीय रचनात्मकता के साथ इसके मिश्रण का मिश्रण है। आईडीएस जेन-एक्स 2023 का लक्ष्य उभरते डिजाइनरों को डिजाइनर उद्योग की दुनिया में अपनी रचनात्मक कौशल, नवीनता और अद्वितीय दृष्टि प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करना है। इस कार्यक्रम में मनमोहक रनवे शो की एक श्रृंखला प्रस्तुत की गई, जहां रोज़ी अहलूवालिया जैसे डिजाइनर प्रस्तुत करते हैं "दर्पन कलेक्शन, सीरा - टी पोजा चक्रबानी द्वारा साड़ियों का कैल्डिनेटिंग द मिरेकल, भारती मित्तल द्वारा रंग, संजय मित्तल द्वारा सुभागमान, प्रेस्टो कॉउचर "ग्लोरियस ओशन वॉटर, आईएनआईएफडी गुड़गांव 36 गारमेंट्स पेश करता है फैशन ट्रेंडिंग कलेक्शन। आईएनआईएफडी पश्चिमी दिल्ली ने पारंपरिक तत्वों को समकालीन रुझानों के साथ मिश्रित करते हुए मिक्स थीम संग्रह प्रस्तुत किया। आईडीएस जेन-एक्स 2023 जीवंत रंगों, जटिल शिल्प कौशल और अत्याधुनिक डिजाइनों का एक आश्चर्यजनक मिश्रण था जो भारत की समृद्ध विरासत और प्रगतिशील भावना को दर्शाता है।

आईडीएस के संस्थापक और आयोजक रोनित अग्रवाल ने कहा, "हम आईडीएस जेन-एक्स 2023 का अनावरण करने और भारतीय डिजाइनरों की अगली पीढ़ी की असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं।" "आईडीएस का यह संस्करण इन युवा डिजाइनरों के लिए अपनी रचनात्मकता व्यक्त करने, सीमाओं को आगे बढ़ाने और उद्योग में अपनी पहचान बनाने के लिए एक मंच के रूप में काम करेगा। हमारा मानना है कि भारतीय फैशन का भविष्य उज्ज्वल है, और आईडीएस जेन-एक्स 2023 होगा उनकी सफलता के लिए उत्प्रेरक।"

सह-संस्थापक बिबिन बाबू ने कहा, “हम जेन-एक्स 2023 को पेश करते हुए रोमांचित हैं, जो फैशन की असीमित रचनात्मकता और अगली पीढ़ी की दूरदर्शी प्रतिभा का उत्सव है। इस साल का शो परंपरा और नवीनता का एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला मिश्रण होने का वादा करता है, जहां संस्कृति का मिलन वस्त्र से होता है। हम शैलियों के बहुरूपदर्शक के लिए मंच तैयार कर रहे हैं जो फैशन की दुनिया पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगा।

स्किन नोरा द्वारा इवेंट एसोसिएशन। पेपरमून स्किनप्लस क्लिनिक, मेडुसा वन एनर्जी ड्रिंकिंग पार्टनर, सनशाइन, मेकअप लैक्मे सैलून द्वारा, बैकस्टेज मैनेजमेंट पर्ल एकेडमी द्वारा, सेलिब्रिटी मेकअप बीबा सभरवाल द्वारा, ड्रीम प्रोडक्शन हाउस और दुबई ब्यूटी स्कूल और इवेंट का प्रबंधन मीत कौर, युग चौधरी, साहिल सहगल द्वारा किया गया। , शरद चौधरी और आधुनिक मंच कार्यक्रमों द्वारा मॉडल और प्रोडक्शन का प्रबंधन किया गया।


comments