EaseMyTrip की दशहरा ट्रैवेल सेल शुरू, बुकिंग पर जबरदस्त बचत का लाभ उठाइए 

By: Dilip Kumar
10/23/2023 1:17:14 PM
नई दिल्ली

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवेल प्लेटफॉर्म्‍स में से एक, EaseMyTrip.com ने दशहरा ट्रैवेल सेल की पेशकश की है। इसमें यात्रियों को फ्लाइट्स, होटल, बस और कैब्स की बुकिंग के साथ हॉलिडे पैकेज पर आकर्षक छूट का लाभ उठाने का बेहतरीन मौका मिलेगा। यह सीमित समय की सेल 17 अक्टूबर से 19 अक्टूबर 2023 तक चलेगी। आप इस समय दुनिया भर की जगहों की सैर करने के लिए बेहद किफायती दाम पर अपने टिकट बुक करा सकते हैं। 

दशहरा ट्रैवेल सेल के दौरान यात्री कई तरह की अविश्वसनीय छूट का लाभ उठा सकते हैं। आप फ्लाइट की बुकिंग पर 24 फीसदी, होटल बुक कराने में 53 फीसदी और कैब हायर करने के लिए 12 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आप अपनी यात्रा बस से करना चाहते हैं तो आपको 15 फीसदी की छूट मिलेगी। इसके अलावा लोगों की छुट्टियों को उनके लिए कभी न भूलने वाला यादगार अनुभव बनाने के लिए यहां हॉलिडे पैकेज भी उपलब्ध है, जिसकी शुरुआत 12,300 रुपये से होती है। 

इस छूट को हासिल करने के लिए अपने पसंदीदा यात्रा विकल्पों की बुकिंग कराते समय केवल "FESTEMT" कूपन कोड का इस्तेमाल करना होगा। इसके अलावा यात्री कुछ बैंकों के कार्ड से बुकिंग कराकर और ज्यादा छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसमें रुपे क्रेडिट कार्ड, एएमईएक्स क्रेडिट कार्ड, आईडीएफसी क्रेडिट कार्ड और ईएमआई, बीओबी डेबिट कार्ड, आरबीएल बैंक क्रेडिट कार्ड और एयू बैंक क्रेडिट एंड डेबिट कार्ड शामिल है। 

ईज़मायट्रिप ने कई मशहूर चुनिंदा एयरलाइंस और एक्सक्लूसिव होटलों के साथ साझेदारी की है। इसमें ब्रिटिश एयरवेज, वर्जिन अटलांटिक, एयर मॉरीशस, सिंगापुर एयरलाइंस, एतिहाद, अमेरिकन एयरलाइंस, आईटीए एयरवेज, ब्रिटिश एयरवेज, इथोपियन एयरलाइंस, लुफ्थांसा एयरलाइंस, एयर कनाडा, स्पाइसजेट, विस्तारा और कई दूसरी एयरलाइंस शामिल हैं। इसके अलावा कई होटलों के साथ भी ईज़मायट्रिप ने साझेदारी की है जिनमें ट्राइडेंट, प्राइड होटल्स, फर्न होटल्स, वेलकम हैरिटेज, सुबा होटल्स, जस्टा, ट्रीबो, लॉर्ड्स होटल्स, अनंत होटल्स, फैब होटल्स, ली रॉई होटल्स, समिट होटल्स, बाइक, स्टर्लिंग, स्प्री होटल्स, सिट्रस, किरेड, मास्टिफ, माउंट होटल ग्रुप, शेवरॉन, स्टारलाइट, लाइम ट्री होटल्स, श्रीगो और वन अर्थ शामिल हैं। उपभोक्ताओं को सेल की अवधि में हर ट्रांजैक्शन पर चुनिंदा ब्रैंड पार्टनर्स, नाशेर माइल्स, आईजीपी और फार्मईज़ी की ओर से अविश्वसनीय गिफ्ट वाउचर्स जीतने का अतिरिक्त लाभ मिलेगा। विजेताओं की घोषणा ईज़मायट्रिप के सोशल मीडिया चैनलों पर की जाएगी। 

ईज़मायट्रिप के को-फाउंडर रिकांत पिट्टी ने दशहरा ट्रैवेल सेल पर प्रकाश डालते हुए कहा, “दशहरा जैसे-जैसे पास आ रहा है, हमने अपने साथी भारतीयों को अलग-अलग जगहों की यात्रा कर अपने व्यक्तित्व की फिर से खोज करने के लिए आमंत्रित किया है। दशहरा ट्रैवेल सेल अपने अद्भुत और अविश्सवनीय देश में तरह-तरह के अद्भुत नजारों का जश्न मनाने का हमारा तरीका है। यह सेल से कहीं बढ़कर है। यह अपनी मातृभूमि की भव्यता की फिर से खोज करने का अवसर है। ईज़मायट्रिप की ओर से मिलने वाली जबर्दस्त छूट का लाभ उठाकर उपभोक्ता दुनिया भर की सैर कर सकते हैं और अपने प्रियजनों के साथ मिलकर त्योहार का आनंद उठाने की शुरुआत कर सकते हैं।


comments