बड़े मियां छोटे मियां में अपने बेहतरीन एक्शन से अक्षय कुमार गेम में टॉप पर बने हुए हैं

By: Dilip Kumar
4/11/2024 3:59:02 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। अभिनेता अक्षय कुमार निस्संदेह बॉलीवुड के सबसे विश्वसनीय एक्शन सितारों में से एक हैं। एक्शन शैली को सावधानी से गढ़ने से बहुत पहले, अक्षय ने ऐसे स्टंट किए जो पहले कभी नहीं किए गए थे। इतना ही नहीं, अक्षय भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं। अपनी नवीनतम फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय ने पहले कभी नहीं देखे गए स्टंट किए हैं जो हर किसी को आश्चर्यचकित कर देंगे।

चाहे वह हवाई जहाज़ पर हो, या चलती कार में, या जॉर्डन के रेगिस्तान में, अक्षय ने हाई-ऑक्टेन स्टंट किए हैं जो पहले कभी स्क्रीन पर नहीं देखे गए हैं। हालांकि उन्होंने फिल्म को पूरी तरह से आगे बढ़ाया, बड़े मियां छोटे मियां निस्संदेह सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म है जिसका वह हिस्सा रहे हैं। अक्षय कुमार, जो बॉलीवुड में एक्शन के अग्रणी हैं, ने इस फिल्म को अब तक की अपनी सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म बताया है, और प्रशंसकों के बीच उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का उत्साह बॉक्स ऑफिस पर बिक्री के साथ आसमान छू रहा है।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट आज फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित और ज़ी म्यूजिक द्वारा संगीत। यह फिल्म 11 अप्रैल, 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी। अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


comments