2024 में भारी बहुमत के साथ पुन: प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी : रामदास आठवले

By: Dilip Kumar
8/8/2023 12:51:46 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत सरकार के सामाजिक न्याय व अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने कहा कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए को भारी बहुमत प्राप्त होगा और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार पुन: प्रधानमंत्री बनेंगे। आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि आरपीआई, एनडीए का सहयोगी दल है और सहयोगी दल की भूमिका का निर्वहन करते हुए पूरे देश में आरपीआई के द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशियों की विजयश्री सुनिश्चित करने के लिए आरपीआई के सभी कार्यकर्ता अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे। इस अवसर पर रामदास आठवले ने आह्वान किया कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) संगठन को पूरे देश के अत्यधिक मजबूत बनाने के लिए देशभर में व्यापक सदस्यता अभियान चलाकर 2 करोड़ नए लोगों को आरपीआई का सदस्य बनाने का काम सभी पदाधिकारियों को सामूहिक रूप से करना चाहिए। रामदास आठवले ने विपक्षी दलों के गठबंधन को अवसरवादी करार देते हुए कहा कि मोदी के विरोध में तमाम भ्रष्टाचारी नेता एक साथ आकर आगामी लोकसभा चुनाव में जीतने का भ्रम पाले हुए है, जबकि वास्तविकता में विपक्षी गठबंधन का जनता तथा ज़मीन पर कोई भी असर पड़ता नहीं दिख रहा है।

• आगामी लोकसभा चुनाव में पूरे देश में एनडीए प्रत्याशियों का समर्थन करेगी आरपीआई

• आरपीआई बैठक में केंद्र सरकार से प्रमोशन में रिजर्वेशन व प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण दिए जाने के लिए कानून बनाए जाने की मांग

• संगठन को और मजबूत बनाने के लिए पूरे देश में 2 करोड़ नए सदस्य बनाएगी आरपीआई


नई दिल्ली स्थित रफ़ी मार्ग में कांस्टीट्यूशन क्लब में रिप्बलिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आ.) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा विगत नौ सालों में जनकल्याण के लिए शुरू की गई सभी योजनाओं से समाज के सभी वर्गों को भरपूर लाभ मिला है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि देश की जनता एक बार पुन: माननीय नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश के विकास के लिए एनडीए प्रत्याशियों को पूर्ण समर्थन देगी। श्री आठवले ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी बाबासाहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर के सपनों का निर्माण कर रहे हैं। श्री आठवले ने कहा कि विपक्षी दल केंद्र सरकार पर संविधान में बदलाव करने का झूठा आरोप लगाकर देश की जनता को गुमराह करने का निरर्थक प्रयास कर रहे हैं और जिसका सही जवाब आम जनता निश्चित ही आगामी लोकसभा चुनाव में देगी।

आरपीआई के राष्ट्रीय कायकारिणी बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया कि आरपीआई का सभी राज्यों में एक मज़बूत जनाधार है और पार्टी के सभी पदाधिकारी आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार प्रसार करेगी। बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया कि मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलांगना एवं मिजोरम के आगामी विधानसभा चुनावों में आरपीआई भाजपा के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ेगी और इस संदर्भ में शीघ्र ही गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष से भेंटकर अंतिम रूप दिया जाएगा। बैठक में यह प्रस्ताव पारित किया गया कि प्रमोशन में रिजर्वेशन व प्राइवेट सेक्टर में एससी, एसटी व ओबीसी वर्ग को आरक्षण दिए जाने के लिए केंद्र सरकार से कानून बनाने की मांग की जाएगी।

बैठक में यह प्रस्ताव पारित किया गया कि देश के सभी भूमिहीन लोगों को पांच एकड़ जमीन भी दी जानी चाहिए और झुग्गी झोपड़ी के शेष बचे निवासियों को शीघ्रता से पक्का मकान बनाकर देने की मांग का प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के दौरान इस अवसर पर दिल्ली सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री संदीप वाल्मिकी जी ने आरपीआई की सदस्यता ग्रहण की। राष्ट्रीय कार्यकरिणी बैठक में राष्ट्रीय महासचिव श्री अविनाश महातेकर सहित राष्ट्रीय कार्यकरिणी के सभी पदाधिकारी ,सभी प्रदेश प्रभारी एवं प्रदेश अध्यक्ष सहित विभिन्न मोर्चो के प्रमुख उपस्तिथ रहे।


comments