एबीवीपी ने केंद्रीय मंत्री को मचकुंड को इको टूरिज्म में विकसित करने को लेकर दिया ज्ञापन

By: Dilip Kumar
6/30/2023 9:19:09 AM

धौलपुर से उत्तम दीक्षित की रिपोर्ट। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे,राज्यसभा सांसद रामचंद जाखड़ व धौलपुर करौली सांसद मनोज राजोरिया से मिलकर धौलपुर जिले की विभिन्न समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन दिया गया। इस मौके पर जिला संयोजक धीरेंद्र कुशवाह ने बताया कि मचकुंड धाम जिसे रणछोड़ नगरी के नाम से जाना जाता है। यहां ईको टूरिज्म को बढ़ावा दिया जाए।

इसके अलावा कई और मांगों को उठाया गया जिसमें जिला सामान्य चिकित्सालय का संचालन मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित किया जाए, मेडिकल कॉलेज की 90 फ़ीसदी फैकल्टी अभी भी खाली है, जिसे जल्द से जल्द भरा जाए। विकास अग्रवाल और विष्णु भरद्वाज ने बताया कि केंद्रीय विद्यालय में पानी की समस्या और आवागमन हेतु सडक़ मार्ग पर रोड लाइट नहीं है, जिससे दुर्घटना का भय बना रहता है। जल्द से जल्द केंद्रीय विद्यालय सडक़ पर रोड लाइट लगवाईं जाए।

केंद्रीय मंत्री ने केंद्रीय योजना से सभी कार्यों को जल्द से जल्द करवाने हेतु आश्वासन दिया। इस मौके पर प्रांत निजी विश्वविद्यालय संयोजक अभिनव सिंह, जिला संयोजक धीरेंद्र कुशवाह, पी जी कॉलेज इकाई अध्यक्ष विकास अग्रवाल, योगेश मीणा, विष्णु भारद्वाज,आकाश बघेल,अंकित सेन आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


comments