नेहा भसीन का नया चार्टबस्टर्स गाना 'दिन शगना' रिलीज 

By: Dilip Kumar
10/27/2023 10:46:10 AM
कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। सिंगर नेहा भसीन अपने प्रशंसकों और चाहने वालों का ध्यान खींच ने में माहिर है। पिछले कुछ समय से नेहा भसीन के सभी प्रशंसक उनके नए ट्रैक के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। खासकर चिड़ियां दा चंबा और कुट कुट बजरा जैसे उनके पिछले हिट गानों के चलते उनके प्रशंसक बेताब थे। हर कोई सोच में पड़ गया था कि नेहा अपने प्रशंसकों के लिए अब आगे और क्या खास पेश करने वाली हैं। खैर, आखिरकार, वह समय आ ही गया। नेहा का आने वाला गाना 'दिन शगना' आज यानी 26 अक्टूबर, 2023 को रिलीज हो गया है। इस गाने के टीज़र को पहले ही दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिली ,है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि टीज़र ने गाने के प्रति लोगों का उत्साह और भी अधिक बढ़ा दिया है।

गाने के बारे में, बात करते हुए नेहा कहती है की, "दीन शगना एक गीत नहीं है, बल्कि मेरे लिए, मेरी जड़ों के लिए, मेरे माता-पिता के लिए मेरे प्यार और मेरी विरासत के लिए एक बहुत ही मजबूत भावना है। दिन शगना के पीछे का विचार एक घबराहट, एक नई शुरुआत के लिए घर छोड़ने की खट्टी-मीठी भावना से शुरू हुआ। अपनी शादी की पूर्व संध्या पर, हर महिला पुरानी यादों के साथ मिश्रित खुशी का अनुभव करती है। मैं यादों की गलियों में सैर करना चाहतो था और आपको भी यादों की गलियों में भेजना चाहती थी।
 
हर विवरण आपके अंदर उस जीवन के लिए प्यार, सुंदरता और कृतज्ञता का आह्वान करता है जो हमें हमारे माता-पिता ने प्यार से दिया था। मेरे लिए दीन शगना उत्सव का गीत है। यह गाना आपको वही खुशी और प्यार दे जो हम महसूस करते हैं। समीर का यह शानदार गाना शादी वाली भावना से सराबोर है और यह निश्चित रूप से हर आंख में आंसू ला देगा।'' खैर, नेहा को गाने के लिए शुभकामनाएं और हमेशा की तरह, यह गाना एक मनोरंजक चार्टबस्टर हो जो सभी के लिए आनंददायक हो। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

comments