फिल्म एनिमल का टाइम्स स्कवायर बिलबोर्ड पर बोलबाला - टीज़र ने किया आश्चर्यचकित

By: Dilip Kumar
10/25/2023 1:54:51 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। एक आश्चर्यचकित कर देने वाले दृश्य में, जिसमें न्यूयॉर्कवासी और वहां पर उपस्थित  पर्यटक समान रूप से शामिल थे, मैनहट्टन के प्रतिष्ठित टाइम्स स्कवायर के  दिल पर  टी-सीरीज़, सिने1 स्टूडियोज़ और भद्रकाली पिक्चर्स की फिल्म  एनिमल ने राज किया। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म का निर्देशन  संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। टीज़र में 'एनिमल' की दुनिया की एक आकर्षक झलक दिखाई गई है, जिससे दर्शक आश्चर्यचकित रह गए क्योंकि टीज़र ने स्क्रीन पर गर्जना की और कंक्रीट के जंगल को उत्साह से भर दिया।

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा  अभिनीत, 'एनिमल' एक क्राइम ड्रामा है जो ह्यूमन इमोशन  के विभिन्न पहलुओं को दर्शाता है जो  दर्शकों को निश्चितरूप से अपनी और आकर्षित करेगा । टाइम्स स्क्वायर के केंद्र में चल रहा फिल्म का टीज़र, फिल्म की लोकप्रियता और चर्चा का प्रमाण था और जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, लोगों के बीच फिल्म के प्रति उत्सुकता बढती जा रही है। और टाइम्स स्कवायर का 'एनिमल' अधिग्रहण दुनिया भर के दर्शकों को लुभाने के लिए एक सिनेमाई गेमचेंजर का प्रारंभिक संकेत है।

भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज़ और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स ने एनिमल का समर्थन से बनी  एनिमल 1 दिसंबर 2023 को 5 भाषाओं- हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ की जाएगी ।


comments