शिखर धवन की कंपनी द-वन ने ऑर्किड्स स्कूल सोनीपत से मिलाया हाथ

By: Dilip Kumar
9/1/2023 9:40:50 PM
सोनीपत 

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने अपने आर्गेनाईजेशन स्पोर्ट्स कंपनी द वन के माध्यम से ऑर्किड्स द इंटरनेशनल स्कूल, सोनीपत के साथ साझेदारी की है, जिसका उद्देश्य स्पोर्ट्स ट्रेनिंग में ट्रांसफॉर्मेशन और स्कूली शिक्षा के शुरुआती वर्षों में छात्रों के बीच खेल उत्कृष्टता को बढ़ावा देना है। यह साझेदारी ऑर्किड्स द इंटरनेशनल स्कूल, सोनीपत में युवा मन में अनुशासन, टीम वर्क, दृढ़ संकल्प और एथलिट्जिम की संस्कृति को विकसित करने और बढ़ाने पर अपना ध्यान केंद्रित करेगी। द वन के साथ यह सहयोग विशेष प्रोफेशनल स्पोर्ट्स ट्रेनिंग पर केंद्रित है, जो सोनीपत में डीपीएस और एनबीसी परिसरों में आयोजित किया जाएगा।

शिखर धवन की क्रिकेट विशेषज्ञता और द वन स्पोर्ट्स कंपनी की अच्छी तरह से संरचित तरीकों का उपयोग करके, साझेदारी छात्रों को एक परिवर्तनकारी खेल प्रशिक्षण अनुभव प्रदान करेगी। खेल पाठ्यक्रम में धवन की अंतर्दृष्टि और द वन के दृष्टिकोण जो छात्रों को न केवल एथलेटिक रूप से, बल्कि समग्र रूप से उनकी व्यक्तिगत यात्राओं में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए सक्षम बनाता है। साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए शिखर धवन इनिशिएटिव 'द वन' ग्रुप के सीईओ अमितेश शाह कहते हैं, खेल की भावना को अपनाते हुए, द वन स्पोर्ट्स गर्व से ऑर्किड्स द इंटरनेशनल स्कूल, सोनीपत और डीपीएस, सोनीपत में जीवंत भारत की यात्रा के लिए अपना हाथ मिलाया है। हम एक साथ मिलकर एक उज्जवल भविष्य को आकार देने के लिए तैयार हैं।

ऑर्किड्स द इंटरनेशनल स्कूल के छात्र कल्याण उपाध्यक्ष हर्ष गुप्ता ने कहा, हम द वन स्पोर्ट्स कंपनी और शिखर धवन के साथ इस सहयोग के माध्यम से युवा प्रतिभाओं को निखारने का यह मार्ग शुरू करके रोमांचित हैं। यह पहल निस्संदेह हमारे छात्रों को अधिक समर्पण और जुनून के साथ खेलों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगी। यह पहल अंतरराष्ट्रीय खेल मंचों पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने में सक्षम व्यक्तियों को आकार देने में योगदान देगी। ऑर्किड्स द इंटरनेशनल स्कूल, सोनीपत अपने शैक्षणिक कौशल और युवा दिमाग के समग्र विकास के प्रति समर्पण के साथ यह साझेदारी छात्रों को एक ऐसे मंच तक पहुंचने में सक्षम बनाएगी जो पेशेवर खेल प्रशिक्षण और शैक्षणिक प्रतिभा को सहजता से जोड़ता है।खेल शिविरों और पंजीकरण विवरण के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया ऑर्किड्स के वेबसाइट पर जाएँ या 8059726020 पर संपर्क करें।


comments