रॉयलओक फर्नीचर ने दिल्‍ली के पश्चिम विहार में अपना 156वां स्‍टोर खोला

By: Dilip Kumar
8/13/2023 6:03:01 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। रॉयलओक फर्नीचर, भारत का अग्रणी फर्नीचर ब्राण्‍ड, ने दिल्‍ली के पश्चिम विहार में अपना नया स्‍टोर लॉन्‍च कर अपनी उपस्थिति को मजबूत किया है। स्‍टोर का उद्घाटन बड़ी धूमधाम से किया गया, जहाँ रॉयलओक फर्नीचर के चेयरमैन विजय सुब्रमण्यिम, प्रबंध निदेशक मथन सुब्रमण्यिम, खुदरा प्रमुख एच. एस. सुरेश, उत्‍तर के राज्‍य प्रमुख नागेंदर राव और बिक्री एवं मर्चेंडाइजिंग के प्रमुख प्रशांत कोटियन उपस्थित थे।

यह व्‍यापक स्‍टोर लिविंग रूम्‍स, बेडरूम्‍स, डाइनिंग रूम्‍स, आदि के लिये फर्नीचर के एक विस्‍तृत संग्रह की पेशकश करता है। पश्चिम विहार के निवासी अब अपने नजदीक में स्‍टाइल दिखाने के साथ-साथ काम आने वाली चीजों की एक बड़ी श्रृंखला की उम्‍मीद कर सकते हैं, इसमें सोफा, बिस्‍तर, डाइनिंग टेबल, कुर्सी, रिक्‍लाइनर, मैट्रेस, इंटीरियर डेकोर और ऑफिस तथा आउटडोर फर्नीचर की एक व्‍यापक श्रृंखला शामिल है। इस स्‍टोर के साथ ही दिल्‍ली क्षेत्र में ब्राण्‍ड के कुल 7 स्‍टोर हो गये हैं। उम्‍मीद है कि यह स्‍टोर हर साल 2 लाख से ज्‍यादा आगंतुकों को आकर्षित करेगा।

लॉन्‍च इवेंट में बात करते हुए, रॉयलओक फर्नीचर के चेयरमैन विजय सुब्रमण्यिम ने कहा, “अपने नये स्‍टोर को लॉन्‍च कर हम उत्‍साहित हैं, जोकि अपने ग्राहकों के लिये किफायती दामों पर सर्वश्रेष्‍ठ फर्नीचर की पेशकश के लिये रॉयलओक की प्रतिबद्धता दिखाता है। यह सुनिश्चित करने के लिये हमारी टीम ने लगातार काम किया है कि यह स्‍टोर खरीदारी का सचमुच एक बेजोड़ अनुभव दे, और यह उच्‍च-गुणवत्‍ता के उस फर्नीचर के व्‍यापक संग्रह से मिलेगा, जो स्‍टाइलिश होने के साथ-साथ काम का भी हो। हमें ग्राहकों का स्‍वागत करने और उनके सपनों के घर को पूर्णता देने वाले सही आइटम खोजने में उनकी मदद करने का इंतजार है।

हमने अपने स्‍टोर के लिये यह जगह चुनी है, क्‍योंकि हमने रियल एस्‍टेट में लगातार बढ़ रही मांग को देखा है, जिसका कारण है कई डेवलपर्स का शहर के इस हिस्‍से में भारी निवेश करना। इस प्रकार ब्राण्‍ड को यहाँ और नजदीकी जगहों पर ग्राहक आधार की सेवा का अवसर मिलता है।” इस स्‍टोर में विशेष रूप से तैयार किया गया और खास ‘कंट्री कलेक्‍शन’ है, जिसमें यूनाइटेड स्‍टेट्स, इटली, वियतनाम, टर्की, जर्मनी, मलेशिया और भारत का सर्वोत्‍तम और सबसे अनोखा फर्नीचर है। नये लॉन्‍च हुए स्‍टोर के लिये रॉयलओक की टीम को बधाई देते हुए, प्रबंध निदेशक मथन सुब्रमण्यिम ने कहा, “गुणवत्‍ता और ग्राहक संतोष के लिये टीम का समर्पण एक प्रेरणा है, उन्‍होंने कड़ी मेहनत की और परिणाम दिख रहे हैं। पश्चिम विहार स्‍टोर के कर्मचारियों के लिये निरंतर सफलता की कामना है।”

अपने एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टैंडअलोन स्‍टोर्स के साथ, रॉयलओक का लक्ष्‍य अपने आधुनिक, लग्‍जुरियस और किफायती फर्नीचर से किसी भी घर की खूबसूरती को बढ़ाना है। यह ब्राण्‍ड अपने 5 मिलियन से ज्‍यादा ग्राहकों की जीवनशैली से सम्‍बंधित आवश्‍यकताएं पूरी कर रहा है। देश में 200 से ज्‍यादा एक्‍सपेरिएंशल स्‍टोर्स के साथ, रॉयलओक ने अभी 116 से ज्‍यादा जगहों जैसे कि बेंगलुरु, हैदराबाद, मुंबई, कोलकाता, चेन्‍नई, नई दिल्‍ली और अहमदाबाद में मजबूत उपस्थिति दर्ज की है।


comments