सिंगापुर प्रीमियम ब्रांड होमस्टूलाइफ फर्नीचर शोरूम कीर्ति नगर में खुला

By: Dilip Kumar
7/7/2023 10:41:06 AM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। दिल्ली के फर्नीचर हब मार्केट कीर्ति नगर मे हैबिटेड स्टोर मे सिंगापुर ब्रैड्स होमस्टूलाइफ का भव्य शोरूम खुला, इसके उद्घाटन के अवसर पर सिंगापुर के उच्चायुक्त श्री. साइमन वोंग उपस्थित थे , उन्होंने कहा कि सिंगापुर भारत में भारी निवेश कर रहा है. और हमारा देश भी मेक इन इंडिया की महान पहल का समर्थन कर रहा है. उसमें से एक नामहोमसऑफलाइफ का भी है।  भारत मे कई सेहरो मे सिंगापुर की प्रीमियम फर्नीचर फर्म होम्सटूलाइफ, जो 2016 से ग्राहकों को नये अनुभव प्रदान कर रही है, अब दिल्ली के कीर्ति नगर में अपना फ्रेंचाइजी आउटलेट लॉन्च कर किया। दिल्ली के पॉश शॉपिंग स्टॉप फर्नीचर हब के नाम से मशहूर स्थान कीर्ति नगर मे हैबिटेड स्टोर प्रीमियम डिजाइन एक, लक्षित स्थान अपने पोर्टफोलियो के साथ ग्रहाको को आकर्षित करता है।

होम्सटूलाइफ पूरे भारत में सक्रिय रूप से अपना फ्रेंचाइजी नेटवर्क बढ़ा रहा है। हम आने वाले नए स्थानों की संख्या और जिस तरह से हम भारतीय बाजार में सेवा देने का इरादा रखते हैं, उससे प्रसन्न हैं। हमें इस शहर का हिस्सा होने पर गर्व है क्योंकि यह लगातार बड़ा होता जा रहा है,यह कहना था वरुण कान्त कंट्री हेड इंडिया होमस्टूलाइफ का उन्होंने उच्च गुणवत्ता को महत्व दिया ओर प्रतिस्पर्धा के दौर मे अपने आपको स्थापित करना चुनौती भी है मानते है। होम्सटूलाइफ की स्थापना घर के मालिकों को उनके अद्वितीय व्यक्तित्व को व्यक्त करने वाले घरों को डिजाइन करने में सहायता करने के लक्ष्य के साथ की गई थी। हमारी पारदर्शी मूल्य निर्धारण नीति के कारण, हमारे सभी शोरूमों की कीमतें समान हैं, और ग्राहक उन्हें बहुत ही पेशेवर सेवाएं प्रदान करने के लिए हमारे कर्मचारियों पर भरोसा कर सकते हैं।

सेलेस्टे फुआ, ग्लोबल ब्रांड हेड होम्सटूलाइफ ने कहा, "सिंगापुर में जड़ें रखने वाली एक प्रतिष्ठित होम फर्निशिंग कंपनी होमस्टोलाइफ ने अपने प्रयासों के लिए दिल्ली को एक उपयुक्त स्थान के रूप में ध्यान में रखा है। दिल्ली में, घर सिर्फ रहने के स्थानों से कहीं अधिक हैं; वे भव्य महल हैं जो उनके मालिकों की दुनिया की भावना को दर्शाते हैं। दिल्ली के लोग, जिन्हें "दिल्लीवाला" के नाम से जाना जाता है, बड़े दिल वाले व्यक्तियों के रूप में अपनी प्रतिष्ठा को गर्व से स्वीकार करते है। संस्कृतियों और परम्पराओं के आकर्षक मिश्रण के साथ, दिल्ली भारत के एक सूक्ष्म जगत के रूप में कार्य करती है। वरुण कांत, कंट्री हेड इंडिया होम्सटूलाइफ ने कहा, "मेक इन इंडिया फॉर इंडिया एंड द वर्ल्ड" के आदर्श वाक्य के साथ, वैश्विक स्तर पर सबसे बड़े सोफा निर्माताओं में से एक, हम दुनिया भर में नवीनतम स्टाइल और 10 साल की गुणवत्ता वारंटी प्रदान करते हैं।' फ्रेंचाइस स्टोर के सी ई ओ अनिकेत ने बताया , हमारे सोफे बहुमुखी हैं और आराम प्रदान करते हुए आपकी आंतरिक सजावट को बढ़ाते हैं।उन्होंने बताया की हमारे फर्नीचर इको फ्रेंडली,हेल्थ फ्रेंडली,इन्वाइरनमेंट का भी पूरा ध्यान रखते कौन ।

सिंगापुर में पांच स्थापित स्टोरों के साथ, होम्सटूलाइफ ने इंदौर, पुणे, दिल्ली, नोएडा और हैदराबाद में अन्य फ्रेंचाइजी के साथ मुंबई में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर खोलकर भारत में तेजी से विस्तार किया है। हम भारत में प्रीमियम गुणवत्ता वाले आधुनिक फर्नीचर डिजाइन और इन-हाउस अनुकूलन क्षमताओं के साथ घर के मालिकों को रहने की जगह बनाने में मदद करने का प्रयास करते हैं जो उनके व्यक्तित्व को दर्शाता है।


comments