सर्वोत्तम गहनों का प्रसिद्ध ब्रांड GIVA ने करोल बाग दिल्ली में नया स्टोर लॉन्च किया

By: Dilip Kumar
8/25/2023 10:54:55 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। GIVA प्रीमियम ज्वैलरी का प्रसिद्ध ब्रांड, उन्होंने नई दिल्ली के करोल बाग के केंद्र में अपने नए स्टोर के भव्य उद्घाटन की घोषणा की है. उद्घाटन समारोह में प्रतिष्ठित अभिनेत्री युविका चौधरी की उपस्थिति रही, जिन्होंने GIVA ऑफलाइन स्टोर्स के उपाध्यक्ष अनिरुद्ध कुडवा के साथ रिबन काटकर सम्मान प्रस्तुत किया. इस कार्यक्रम में GIVA के ऑफलाइन स्टोर्स के उपाध्यक्ष अनिरुद्ध कुडवा भी शामिल थे, जो इस दिन के प्रवक्ता थे. अनिरुद्ध के पास दुनिया की बेहतरीन परामर्श फर्मों में से एक बीसीजी और टाटा स्ट्रैटेजिक मैनेजमेंट ग्रुप जैसे शीर्ष संगठनों के लिए काम करने का अमूल्य अनुभव है. पिछले वर्ष से, वह अपने असाधारण नेतृत्व और रणनीतिक कौशल का प्रदर्शन करते हुए, GIVA के ऑफ़लाइन चैनल की तेजी से वृद्धि की है.

GIVA भारत में सबसे तेजी से बढ़ते D2C ब्रांडों में से एक है. इशेंद्र अग्रवाल द्वारा स्थापित, GIVA प्रामाणिक 925 चांदी के आभूषणों का कारोबार करता है और हाल ही में 14K और 18k सोने और प्रयोगशाला में विकसित हीरे के आभूषणों में प्रवेश किया है. GIVA ऑक्सीडाइज़्ड सिल्वर, सोना और रोज़ गोल्ड प्लेटेड आभूषणों सहित स्टर्लिंग सिल्वर में डिज़ाइन की एक श्रृंखला प्रदान करता है.

इस महत्वपूर्ण अवसर पर अपने विचार साझा करते हुए अनिरुद्ध कुडवा ने कहा, " आज हम पूरे भारत में बढ़िया चांदी के आभूषण खरीदने के लिए एक लोकप्रिय गंतव्य बन गए हैं. जैसा कि कहा जाता है - एक बड़ा व्यवसाय छोटे से शुरू होता है. यह स्टोर निश्चित रूप से एक माइलस्टोन है, लेकिन 2023 में और भी बहुत कुछ आने वाला है. मैं पूरी GIVA टीम और ब्रांड से जुड़े हर व्यक्ति के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं. मैं आने वाले वर्षों में हमारी सफलता को और आगे बढ़ाने की आशा करता हूँ.”

यह विशेष GIVA स्टोर, दिल्ली के पश्चिम में 'करोल बाग' बाजार में स्थित है, यह दिल्ली के सबसे लोकप्रिय बाजारों में से एक है. इसके साथ हम देश भर में 80+ स्टोर सुरु कर रहे है. यह दुकान दिल्लीवासियों के लिए प्रीमियम आभूषण खरीदने के लिए एक शानदार और पसंदीदा जगह होगी.

GIVA एक प्रीमियम आभूषण ब्रांड है जिसका लक्ष्य भारत में प्रामाणिक, सुरुचिपूर्ण और बढ़िया चांदी के आभूषणों को सुलभ बनाना है. 2019 की शुरुआत के बाद से, GIVA लगातार भारत के अग्रणी चांदी के आभूषण ब्रांडों में से एक बन गया है. बेंगलुरु में मुख्यालय वाले GIVA ने हाल ही में किफायती 14k और 18K सोने के आभूषण संग्रह की अपनी श्रृंखला शुरू की है और अपने प्रयोगशाला में विकसित हीरे के संग्रह का विस्तार करने की योजना बना रही है. GIVA हमारे ग्राहकों को उनके रोजमर्रा के जीवन को और अधिक सुखद और उनके विशेष क्षणों को यादगार बनाने के लिए उत्तम आभूषण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है.


comments