करीना कपूर खान बनी माई ट्राइडेंट का ब्रांड एंबेसडर

By: Dilip Kumar
8/22/2023 5:48:46 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। 2 बिलियन अमरीकी डालर की अग्रणी वैश्विक कंपनी और देश की बड़ी औद्योगिक इकाई ट्राइडेंट ग्रुप के प्रमुख होम फर्निशिंग ब्रांड माईट्राइडेंट MyTrident,ने दिल्ली के एयरोसिटी स्थित अंदाज़ होटल में हुए एक सम्मलेन के दौरान प्रसिद्ध अभिनेत्री करीना कपूर खान को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया और साथ ही अपने फॉल-विंटर'23 कलेक्शन का लॉन्च किया। तेजी से विस्तार कर रहे रिटेल और ई-कॉम ब्रांड माईट्राइडेंट ने हर भारतीय घर में सुलभ विलासिता प्रदान करने की दृष्टि से अपने परिवार में ब्लॉकबस्टर सेलिब्रिटी का स्वागत किया।

इस अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए, करीना कपूर खान ने कहा, मुझे माईट्राइडेंट के साथ जुड़कर बेहद खुशी हो रही है। माईट्राइडेंट की होम फर्निशिंग कलेक्शन की विस्तृत श्रृंखला, इनोवेटिव डिजाइन और प्रीमियम फ़िनिश के लिए जानी जाती है जोकि व्यक्ति के सच्चे स्वभाव को प्रदर्शित करती हैं, और किसी भी घर के लिए एकदम सही मूड सेट करती हैं। माईट्राइडेंट की होम फर्निशिंग कलेक्शन में हर शैली और हर घर के लिए कुछ न कुछ उपयुक्त है।" इस मौके पर ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन डॉ. राजिंदर गुप्ता ने कहा कि “हम माईट्राइडेंट MyTrident परिवार में करीना कपूर खान का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित और रोमांचित हैं।

उनमें शालीनता, प्रतिभा और उनकी सोच व उनके मूल्य हमारे ब्रांड की लिविंग स्पेस में नए सिरे से संवारने की न स्रिर्फ प्रतिबद्धता को प्रद्रर्शित करता हैं बल्कि वे स्वागतयोग्य व आरामदायक भी हैं। उन्होंने बताया कि हमारा लक्ष्य वित्त वर्ष 2025-26 तक 1,000 रुपये का राजस्व पार करना है। विविधता लाने से प्रेरित हुई है। वर्तमान में, माईट्राइडेंट के 3,500+ रिटेल टचप्वाइंट का नेटवर्क है, जिसमें पूरे भारत में 50 एक्सक्लूसिव स्टोर भी शामिल हैं।


comments