धमाकेदार तरीके से पुष्पा के मेकर्स ने जारी किया पुष्पा 2 द रूल का पोस्टर

By: Dilip Kumar
4/12/2023 9:44:03 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। पिछले कुछ दिनों से देशभर में पुष्पा का जादू देखने मिल रहा है। दरअसल, निर्माताओं ने दर्शकों को एक वीडियो एसेट के साथ उत्साहित कर दिया है, जिसने पुष्पा की तलाश पर एक नई बातचीत को बढ़ावा दिया है और ऐसे में दर्शक यह सोचकर उत्साह से भर गए हैं कि उन्हें आगे और क्या देखने मिलने वाला है। 7 अप्रैल को शाम 4:05 बजे एक बड़ी घोषणा के लिए जनता का ध्यान आकर्षित करने के बाद, निर्माता 'पुष्पा 2 द रूल' के पोस्टर के साथ यहां हैं और आपकी सोच से कहीं आगे है।

लंबे इंतजार के बाद, वह दिन आ गया है, और पुष्पा 2 द रूल का पोस्टर आखिरकार जारी किया गया है जो असल में पुष्पा को "फ्लावर नहीं फायर है" इस बात को हर मायने में सही ठहराता है। पोस्टर में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पराज को सबसे ऊपर दिखाया गया है। यह बहुत अलग और अनोखा, पोस्टर असल में बेहद हटकर है और कुछ ऐसा है जिसे पहले कभी नहीं देखा गया।

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होने के नाते, पुष्पा 2 द रूल के निर्माताओं ने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा करने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बेहद उत्साह देखने को मिल रहा है और साथ ही अल्लू अर्जुन का यह लुक देश भर में सुर्खियां बटोर रही है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि यह देश में इतिहास रचने के लिए तैयार है।

'पुष्पा 2 द रूल' सुकुमार द्वारा निर्देशित है, जिसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म को मिथ्री मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है।


comments